विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने 44 लाख के विकास कार्यों का किया भूमिपूजन

Spread the love

सीसी रोड,  सामुदायिक भवन सहित कई  विकास कार्यों का किया भूमिपूजन

रायपुर। विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के द्वारा शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बुढ़ेरा में कई विकास कार्याें का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित थे।
इन विकास कार्यों में सीसी रोड 24.20 लाख रुपए, मेहर समाज सामुदायिक भवन 3 लाख रुपए, रंग मंच निर्माण 1.5 लाख रुपए सहित कुल 28 लाख 70 हजार रुपए के और ग्राम पंचायत माठ में सीसी रोड आदिवासी मोहल्ला में और तरिया पहुंच मार्ग 10 लाख रुपए, नाली निर्माण 2 लाख रुपए सतनामी समाज भवन में अहाता निर्माण 3 लाख रुपए का कार्य शामिल है। इस कार्यक्रम के अवसर में ग्रामवासियों ने विधायक का विकास कार्यों के लिए आभार जताया।
इस अवसर में विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा राज्य सरकार के द्वारा लगातार गांव, गरीब, मजदूर, किसान के लिए जन हितैषी योजनाओं के माध्यम से कार्य कर रही है। निश्चित ही ग्राम में सीसी रोड निर्माण होने से स्कूल पहुंच मार्ग बन जाने से बच्चों सहित ग्रामवासियों को इसका लाभ होगा और सामाजिक भवन बनने से सभी समाजों का सामाजिक गतिविधियों के माध्यम से विकास होगा। हमारी सरकार लगातार ग्रामीण अर्थ व्यवस्था मजबूत करने के उद्देश्य से यहां गौठान और महात्मा गांधी रूलर इंडस्ट्रियल पार्क (रीपा) योजना के माध्यम से आज युवा महिलाओं को रोजगार देकर स्वावलंबी बना रही हैं। कार्यक्रम में मुख्य रूप से ग्राम पंचायत बुढ़ेरा से पंकज कुर्रे, माठ सरपंच सुरेन्द्र गेंदरे, फिरोज खान, गोलू यादव, शेखर साहू, अशोक तुरकाने, योगेश साहू, दूलेश गिलहरे, रामशरण मारकंडे, तुलसी राम मिर्जा, संदीप साहू सहित भारी संख्या में ग्रामवासी और कांग्रेसजन उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *