बजरंग, विनेश व साक्षी से बोले शाह- बिना भेदभाव होगी जांच

Spread the love

नई दिल्ली। कभी ओलंपिक के पोडियम पर जलवा बिखेरने वाले पहलनान करीब देढ़ महीने धरने पर बैठे हैं। कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर एफआईआर दर्ज होने के बाद से लेकर अब तक कई घटनाक्रम घटित हुए लेकिन इस समस्या का कोई भी समाधान नहीं निकल सका। इधर बजरंग पुनिया, विनेश फोगाट और साक्षी मलिक ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से उनके निवास पर मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक पहलवानों ने ही अमित शाह से मुलाकात का समय मांगा था। इसके बाद यह मीटिंग हुई। इसमें पहलवानों ने बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग की गई।
शाह ने कहा- जांच बिल्कुल निष्पक्ष होगी : मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह मुलाकात यह मुलाकात खाप पंचायतों की तरफ से केंद्र को 9 जून तक का अल्टीमेटम देने के बाद हुई। शनिवार देर रात करीब 11 बजे शुरू हुई मीटिंग करीब 2 घंटे तक चली। सूत्रों ने कहा कि अमित शाह ने पहलवानों को बिना भेदभाव के पूरी जांच का भरोसा दिया है।
खाप पंचायत के खिलाफ हनुमानगढ़ी उतरी : ज्ञात हो कि अब खाप महापंचायत भी खुल कर पहलवानों के साथ खड़ी हो गई है तो वहीं अयोध्या के हनुमानगढ़ी के संतों ने बृजभूषण का समर्थन करते हुए कहा कि यूपी के पहलवानों को अब तवज्जो मिलने लगी है इसलिए षडयंत्र के तहत यह सब अनशन-आंदोलन चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *