पुनेश्वर लहरे बनाए गए एनएसयूआई सोशल मीडिया छत्तीसगढ़ के नए प्रदेश उपाध्यक्ष

Spread the love

रायपुर। कांग्रेस पार्टी की स्टूडेट विंग एनएसयूआई छत्तीसगढ़ में काफी सक्रियता से काम कर रही है। संगठन में कई नए चेहरों को मौका मिलता रहता है। वहीं चुनावी माहौल के बीच काफी फेरबदल भी देखने को मिल रहा है। इसी बीच आज 21 सितंबर को पिछले 5 सालों से छात्र राजनीति में सक्रिय रहने वाले छात्र नेता पुनेश्वर लहरे को एनएसयूआई सोशल मीडिया का नया प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
बता दे कि पुनेश्वर लहरे क्षेत्र की जनसमस्या से जुड़े मुद्दे को बेबाकी से उठाते रहते हैं, चाहे वह स्टूडेंट, बच्चों, स्कूलों अधिक फीस का मामला या क्षेत्र जन समस्याएं को लेकर मुखर होकर शासन-प्रशासन को अवगत कराते रहते हैं। इन्हें सक्रियता को लेकर पार्टी ने इन्हें नई जिम्मेदारी दी गई है।
पुनेश्वर लहरे की राजनीतिक सफर की बात की जाए तो उन्होंने सन 2018 में स्कूल के समय से ही छात्र राजनीति की शुरूआत कर दी थी। छात्रों के हित में लगातार काम करने के बाद पुनेश्वर ने विभिन्न् धरना प्रदर्शन और आंदोलनों में भाग लिया और छात्र छात्राओं की समस्या का समाधान किया। आज एनएसयूआई सोशल मीडिया के नए प्रदेश उपाध्यक्ष के रुप में नियुक्त होने के बाद पुनेश्वर लहरे ने एनएसयूआई राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन, प्रदेश प्रभारी विशाल चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे, संगठन प्रभारी मंत्री हेमंत पाल, एसएम चेयरमैन कृष्णा शर्मा समेत सभी शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *