जेसीआई रायपुर मैक युनाईटेड में पुरूस्कार वितरण समारोह का आयोजन

Spread the love

जेसी स्पर्श लखीना साल के सर्वश्रेष्ठ जेसीआई पुरूस्कार कमल पत्र-2023  से सम्मानित

रायपुर। महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज समता कॉलोनी रायपुर में जेसीआई द्वारा विगत दिवस पुरूस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में अग्रवाल समाज के प्रतिष्ठित समाजसेवी ईश्वर लाल अग्रवाल  उपस्थित थे। प्रतिवर्ष मैक जेसीआई द्वारा पुरूस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया जाता है जिसमें जेसीआई में साल वर्ष सर्वश्रेष्ठ कार्य करने वाले विद्यार्थी एवं काआर्डिनेटर सम्मानित होते हैं। जेसीआई मैक युनाईटेड 2022-23 में सर्वश्रेष्ठ कार्य करने के लिए छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों को विभिन्न पुरूस्कार से सम्मानित किया गया, जिसमें जेसी सुहानी खण्डेलवाल को आउटस्टैंडिंग यंग पर्सन अवार्ड, जेसी प्रखर शर्मा को आउटस्टैंडिंग यंग पर्सनाॅलिटी, जेसी अमोल देवांगन को 2023 का टेन आउटस्टैंडिंग अवार्ड जेसी रिशी पाण्डेय को मैक यूथ आइकन अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस वर्ष का सर्वश्रेष्ठ जेसीआई पुरूस्कार कमल पत्र 2023 जेसी स्पर्श लखीना को दिया गया।
मुख्य अतिथि ईश्वर लाल अग्रवाल छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैक के युवा हर क्षेत्र में अपना परचम फहरा रहे है। हर बार मुझे यहां आकर सुखद अनुभव होता है, तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।


चेयरमेन राजेश अग्रवाल अपनं उद्बोधन में मैक जेसीआई चैप्टर की शुरूआत करने के उद्देश्य के बारे में बताते हुए कहा कि जेसीआई से जुडकर न केवल हम समाज की बल्कि स्वयं के व्यक्तिव विकास के लिए भी बेहतर अवसरों को प्राप्त करते है एवं अपनी छुपी हुई प्रतिभाओं को पहचानकर एक मंच के माध्यम से समाज में देश विश्व में एक अलग पहचान एवं मुकाम हासिल कर सकते है। जेसीआई स्वयं का जीवन स्वयं बनाने का अवसर प्रदान करने का एक बेहतर मंच है।


जेसीआई रायपुर मैक युनाईटेड से निश्चित ही जेसीआई में होने वाले विभिन्न क्रियाकलापों प्रशिक्षणों का लाभ महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं को मिलेगा एवं सामाजिक भागीदारी, एकजुटता, नेतृत्व क्षमता जैसे कौशलों के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। इस अवसर पर जेसीआई के पदाधिकारीगण मैक के शिक्षकगण, छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।


इस कार्यक्रम को सफल बनाने में महाविद्यालय के चेयरमेन राजेश अग्रवाल तथा प्राचार्य डाॅ. एम. एस. मिश्रा का पूर्ण सहयोग रहा तथा सम्पूर्ण कार्यक्रम जेसीआई इंचार्ज जेसी अमोल देवांगन के निर्देशन में पूर्ण हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *