जान्हवी कपूर ने किया इंटेंस वर्कआउट

Spread the love

 फिटनेस के लिए जमकर बहाया पसीना, बवाल में आएंगी नजर

मुंबई। जान्हवी कपूर को वर्कआउट करना पसंद है और वह अपने स्टाइलिश लुक्स के साथ-साथ फिटनेस से भी लोगों को काफी इंस्पायर करती हैं। एक्ट्रेस का एक वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह इंटेंस वर्कआउट करती हुई दिखाई दें रही हैं।नो मेकअप लुक में आईं नजर : वर्कआउट के दौरान जान्हवी बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं। वह ऑफ-व्हाइट टॉप और जिम शॉर्ट्स में काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हेयरबन के साथ अपने जिम लुक को पूरा किया। वीडियो में जान्हवी को स्क्वैट्स, स्ट्रेच, केटलबेल वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है।
फैंस का रिएक्शन : जान्हवी का ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आया और उन्होंने कमेंट सेक्शन में उनके तारीफों के पुल बांध दिए। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, वाह फिटनेस क्वीन। दूसरे यूजर ने लिखा, दिन-ब-दिन और फिट होती जा रही हैं। वहीं तीसरे ने लिखा, अद्भुत, जिम के लिए प्रेरित हो रहे हैं।
जान्हवी की आने वाली फिल्में : जान्हवी कपूर जल्दी ही फिल्म बवाल में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 21 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसके अलावा जान्हवी जल्दी ही जूनियर एनटीआर की फिल्म से टॉलीवुड डेब्यू करेंगी। एनटीआर 30 अगले साल 5 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये जूनियर एनटीआर की पहली सोलो पैन इंडिया फिल्म है, जिसे तेलुगु के साथ-साथ तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। जान्हवी के पास मिस्टर एंड मिसेज माही और बड़े मियां छोटे मियां भी पाइप लाइन में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *