जनता कांग्रेस का विधानसभा घेराव : अमित बोले-अभी तो पार्टी शुरू हुई है

विधानसभा घेराव में अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हुए घायल, डॉ. भीमराव अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती।

Spread the love

कार्यकर्ताओं की पुलिस से जमकर झूमाझटकी

 

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस ने गुरुवार को विधानसभा घेराव किया। विरोध प्रदर्शन, हंगामा नारेबाजी करते हुए जनता कांग्रेस के नेता सड़क पर उतरे। पुलिस से झूमा-झटकी की भी हुई, प्रशासनिक अफसरों से पार्टी के नेता बहस करते नजर आए। विधानसभा घेराव के लिए निकले इन सभी नेताओं को पुलिस ने पंडरी की सड़क पर रोक लिया था। काफी देर तक सड़क पर ही धरना देने के बाद मामला शांत हुआ। इससे पहले दोपहर के वक्त जनता कांग्रेस ने एक सभा का आयोजन किया। पुराना बस स्टैंड कैंपस के पास पंडाल लगाया गया। प्रदेशभर से जनता कांग्रेस समर्थक इस पंडाल में जुटे। पार्टी के प्रमुख चेहरों के तौर पर रेणु जोगी और अमित जोगी ने सभा को संबोधित किया।

 

अभी तो पार्टी शुरू हुई है

अमित जोगी ने कहा- जो कहते थे कि जनता कांग्रेस तो खत्म हो गई, आज जो यह भीड़ यहां जमा हुई है उसे देख लीजिए और समझ जाओ कि अभी तो पार्टी शुरू हुई है । भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस में छत्तीसगढ़ को लूटने और वादाखिलाफी की प्रतियोगिता चल रही है। 15 साल भाजपा ने लूटा, अब साढ़े चार साल कांग्रेस लूट चुकी है। उन्होंने कहा, जो लोग ये कहते थे कि जोगी की पार्टी खत्म हो गई, वे आज देख लें कि अभी तो पार्टी शुरू हुई है। अभी तो ये अंगड़ाई है, आगे और लड़ाई है। अमित जोगी ने प्रदेश कांग्रेस को सभी मोर्चों पर फेल बताते हुए कहा, ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको कांग्रेस ने ठगा नहीं।

इस वजह से विधानसभा घेराव

विधानसभा घेराव में अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू हुए घायल, डॉ. भीमराव अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती।

जनता कांग्रेस की ओर से कहा गया कि कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और बढ़ते अपराध की जिम्मेदार है । प्रशासन तानाशाह हो चुका है और छत्तीसगढ़ के लोगों का हक मारा जा रहा है । पिछले चुनाव में किए गए वादे पूरे नहीं हुए। इस वजह से इस विधानसभा घेराव का आयोजन किया। जनता कांग्रेस ने दावा किया कि प्रदेश भर से हजारों लोग इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। ये थे मौजूद :  विधानसभा घेराव में प्रमुख रूप से डॉ. रेणु जोगी, अमित जोगी, तिलकराम देवांगन, डॉ. ऋचा जोगी, महेश देवांगन, सूर्यकांत तिवारी, भगवानू नायक, प्रदीप साहू, रवि चंद्रवंशी, डॉ. अनामिका पॉल, निलेश चौहान, अश्वनी यदु, संदीप यदु सहित हजारों की संख्या में जोगी कांग्रेसी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *