चैंबर के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात

Spread the love

रायपुर। छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंहदेव, परमानंद जैन के नेतृत्व में प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से शनिवार को मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को शुभकामना देते हुए कहा, प्रदेश के 12 लाख व्यापारी एवं छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज आगे भी प्रदेश के विकास में शासन के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेगा।
चैंबर के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने कहा, प्रदेश की उन्नति में व्यापारी समाज सदैव ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता आया है। नगर से महानगर में तब्दील हो रहे रायपुर के सर्वांगीण विकास के लिए नवा रायपुर में ऐतिहासिक होलसेल कारीडोर की योजना है। इस योजना को अमल में लाने से एक छत के नीचे सभी थोक व्यापारी संस्थानोेें को अपना व्यापार सुचारू रूप से संचालित करने का अवसर मिलेगा। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के साथ अन्य राज्यों से व्यापार व उद्योग से जुड़ी गतिविधियां संचालित होने लगेंगी।
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मुलाकात करने वाले प्रतिनिधिमंडल में चैंबर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, कार्यकारी महामंत्री कपिल दोशी, उपाध्यक्ष हीरा माखीजा, नरेंद्र हरचंदानी, पृथ्वीपाल सिंह छाबड़ा, महेश दरयानी, टी. श्रीनिवास रेड्डी, जय नानवानी, मंत्री- निलेश मुंधड़़ा, शंकर बजाज, राजेंद्र खटवानी, युवा चैंबर प्रदेश अध्यक्ष मनोज अग्रवाल, महामंत्री कांति पटेल प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *