अमित शाह का बड़ा ऐलान-नहीं होगा नगरनार स्टील प्लांट का निजीकरण

Spread the love

जगदलपुर की सभा में भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की

रायपुर । केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज यहां ऐलान किया कि किसी भी स्थिति में नगरनार स्टील प्लाण्ट का निजीकरण नहीं किया जाएगा। इस पर सदैव बस्तरवासियों का मालिकाना हक रहेगा। अमित शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नक्सलवाद को बढ़ावा दे रही है।
जगदलपुर के भाजपा प्रत्याशी किरण सिंह देव, चित्रकोट से प्रत्याशी विनायक गोयल तथा बस्तर से भाजपा प्रत्याशी मनीराम कश्यप के नामांकन दाखिले के मौके पर आयोजित रैली में शामिल होने पहुंचे अमित शाह ने जगदलपुर में राजमहल स्थित मां दंतेश्वरी मंदिर गए और माईंजी के दर्शन करने के बाद लालबाग में जनसभा को सम्बोधित किया। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेय यह दुष्प्रचार कर रही है कि नगरनार स्टील पालण्ट का निजीकरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज मैं इस मंच से कहता हूं कि इस स्टील प्लाण्ट का निजीकरण नहीं किया जाएगा और इस पर सदैव बस्तरवासियों का हक रहेगा। अमित शाह ने केंद्र की भाजपा सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा अनुसूचित जनजाति के लिए किए जा रहे कामों का उल्लेख करते हुए कहा कि आदिवासियों के विकास के लिए केंद्र से भेजी जाने वाली राशि का छत्तीसगढ़ सरकार दुरुपयोग करती है। यह राशि यहां भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रही है। आदिवासियों के हित में आने वाले पैसों का अन्य मदों में इस्तेमाल किया जा रहा है।
केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार की सरपरस्ती में छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद को बढ़ावा मिल रहे है। प्रधानमंत्री मोदी के प्रयासों से छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद में कमी आई है। उन्होंने प्रदेश में फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा कि बस्तर की सभी बारह सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को जिताकर इस क्षेत्र के विकास में भागीदार बनें  क्योंकि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर भारत सरकार से आने वाली राशि का सही उपयोग हो पाएगा और बस्तर तथा यहां रहने वाले आदिवासियों का विकास होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *