हिंदी में रिलीज नहीं होगी विजय और संजय दत्त की फिल्म ‘लियो’

Spread the love

मुंबई। साऊथ एक्टर थलपति विजय और बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की तमिल फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर  को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है इस फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया था। हाल ही में लियो फिल्म के प्रोड्यूसर ललित कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर लाइव सेशन किया। इस दौरान ललित ने कहा की, जिससे फैंस काफी निराश हो गए हैं। उनका कहना है कि नेशनल मल्टीप्लेक्स में ‘लियो’ हिंदी में रिलीज नहीं होगी।

हिंदी में रिलीज न होने की यह है वजह

बता दे कि लाइव सोशन के दौरान प्रोड्यूसर ललित कुमार ने जानकारी दी की आखिर वह नेशनल मल्टीप्लक्स में ‘लियो’ को हिंदी में क्यों नहीं रिलीज कर रहे हैं. ललित कुमार ने बताया है इनकी मांग है कि फिल्म को आठ हफ्ते तक थिएटर्स में दिखाना चाहिए और फिर ओटीटी पर प्रदर्शित किया जाना चाहिए और ह्रञ्जञ्ज रिलीजिंग को लेकर पहले ही डीलिंग हो गई है. ललित कुमार का कहना हैं कि ‘लियो’चार हफ्ते बाद ही ओटीटी और नेटफ्लिक्स के साथ अनन्य प्लेटफॉर्म में रिलीज की जायगी, बता दे की ओटीटी और नेटफ्लिक्स में ‘लियो’ के लिए 120 करोड़ में डील फिक्स हुई है. थियेटर और मल्टीप्लेक्स में इस कारण ही इस फिल्म को हिंदी में रिलीज नही कर रहे हैं।

एकदम अलग अंदाज में दिखेंगे विजय और संजय दत्त

गौर करने की बात यह हैं कि ‘लियो’ में विजय के साथ संजय दत्त भी नज़र आने वाले हैं. बता दे की ‘केजीएफ 2 की तरह इस फिल्म में भी संजय दत्त विलन बने नज़र आयंगे । इस फिल्म में भी विजय और संजय के बीच लड़ाई-झगड़ा होगा। संजय दत्त गैंगस्टर के रूप में नज़र आयंगे उन्होंने फिल्म के लिए 10 करोड़ रूपए की भारी भरकम फीस ली। उनके इस कैरेक्टर को लेकर काफी चर्चे चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *