माथुर बोले- परिवर्तन यात्रा रचेगी छत्तीसगढ़ में इतिहास

Spread the love

भाजपा के प्रदेश प्रभारी ने रथ को पूजा-अर्चना कर किया दंतेवाड़ा रवाना

 रायपुर। भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा, भाजपा की परिवर्तन यात्रा छत्तीसगढ़ में इतिहास रचने का काम करेगी। भाजपा पिछले सालभर से प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों को टार्गेट करके कार्य कर रही है। हमारी यह यात्रा जनजागरण के साथ-ही-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को हर घर तक पहुंचाने के लिए, योजनाओं के लाभ लेने वाले लाभार्थियों के साथ सम्मेलन करने के लिए, प्रदेश की कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए यह विजय संकल्प यात्रा है।
कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में सोमवार को परिवर्तन यात्रा का रथ श्री माथुर ने पूजा-अर्चना करके दंतेवाड़ा के लिए रवाना किया। पहली परिवर्तन यात्रा दंतेवाड़ा से मंगलवार को प्रारंभ होगी। यात्रा को मां दंतेश्वरी की पूजा-अर्चना के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हरी झंडी दिखाएंगे। इस यात्रा का नेतृत्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव करेंगे। मां दंतेश्वरी, मां बम्लेश्वरी व मां महामाया देवी के आशीर्वाद से यात्रा दंतेवाड़ा से बिलासपुर तक 16 दिन में 1,728 किमी का सफर तय करेगी और तीन संभागों के 21 जिलों तक पहुंचेगी। यात्रा के दौरान 45 आमसभाएं, 32 स्वागत सभाएं और 5 रोड शो होंगे। परिवर्तन यात्रा के रथ आकर्षण का केंद्र होंगे। दोनों यात्राओं के रथ आधुनिक सुरक्षा उपकरणों से लैस हैं। रथ की छत पर मंच की व्यवस्था की गई है। इस मंच पर पहुंचने के लिए स्वचालित सीढ़ी लगाई गई है।
रथ के दंतेवाड़ा प्रस्थान के अवसर पर क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, कांकेर प्रभारी यशवंत जैन, प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता व प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *