कांग्रेस ने कहा- राहुल को राहत लोकतंत्र की जीत, भाजपा बोली- कठघरे में हैं, कठघरे से बाहर नहीं

Spread the love

राजीव भवन में ढोल नगाड़ा बजाकर मनाया जश्न

रायपुर। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को मानहानि मामले में गुजरात हाई कोर्ट के द्वारा दी गई सजा पर सर्वोच्च न्यायालय द्वारा रोक लगाने के बाद कांग्रेसजनों ने कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में खुशियां मनाईं, ढोल नगाड़ा बजाए,आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटी। इस दौरान प्रदेश महामंत्री रवि घोष प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला, प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर, नितिन भंसाली, सुरेंद्र वर्मा, पार्षद अजीत कुकरेजा, अजय गंगवानी, मनी वैष्णव, विकास बजाज, ऋषभ चंद्राकर, कमल नारायण पटेल सहित कांग्रेसजन मौजूद थे।

राहुल गांधी को राहत लोकतंत्र की जीत

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दी गई राहत देश के लोकतंत्र की जीत है। राहुल गांधी सच की लड़ाई लड़ रहे हैं। वे देश के आम आदमी की मजबूत आवाज हैं। उन्होंने लोकतंत्र में सवाल पूछने के जज्बे को जिंदा रखा है। श्री बैज ने कहा, सुप्रीम कोर्ट से राहुल गांधी को मिली राहत अकेले राहुल गांधी को राहत नहीं है, यह भारत के प्रजातंत्र और देश की संसदीय प्रणाली को मिली राहत है। इस मामले में राहुल गांधी को लक्ष्य करके देश के लोकतंत्र और संसदीय प्रणाली के मूल्यों पर प्रहार करने की कोशिश की गई थी। श्री बैज ने कहा, राहुल गांधी महात्मा गांधी के रास्ते पर चल रहे हैं। उनकी लड़ाई सत्य की लड़ाई है।

राहुल गांधी कठघरे में हैं कठघरे से बाहर नहीं

छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सजा पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा रोक लगाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, मानहानि के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की याचिका पर सुनवाई करते हुए उनकी सजा पर रोक जरूर लगाई है, लेकिन उन्हें बरी नहीं किया है। सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में स्पष्ट कहा है कि राहुल गांधी ने मोदी पर जो बयान दिया है, यह सरासर गलत है। ऐसे बयान नेताओं को नहीं देना चाहिए। श्री शर्मा ने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया है कि पूरी सुनवाई तक केवल सजा पर रोक लगाई गई है। स्पष्ट है कि अभी राहुल गांधी दोष से बरी नहीं हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *