तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, चार घायल

Spread the love

नवापारा-राजिम। नवापारा में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में तीन लोग घायल हुए हैं, वहीं एक बच्चे की हालत गंभीर है। मामला नवापारा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार नवापारा शहर के व्यस्ततम मार्ग गंज रोड में शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार सूरज देवांगन सहित चार लोग घायल हुए है। घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई।

राशन लेने जा रहे थे बाइक सवार

बताया जा रहा है कि नवापारा देवांगन पारा के रहने वाले सूरज देवांगन अपने भाभी और भतीजे को बाइक में बैठाकर राशन लेने जा रहा है। इसी बीच नवापारा मंडी के पास रेत लोड कर आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में सूरज देवांगन, रंजीता देवांगन, संजु देवांगन और व 5 साल के बच्चे रौनक देवांगन घायल हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही नवापारा पुलिस मौके पर पहुंची।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार हेतु नवापारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाई। वहीं 5 साल के बच्चे निजी अस्पलात ले जाया गया। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं ट्रैक्टर को भी जब्त कर थाने ले गई। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

खूनी रफ्तार से दौड़ती है गाड़ियां

हादसे के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उपस्थित भीड़ ने ट्रैक्टर चालक की जमकर धुनाई कर दी। आपकों बता दें कि नवापारा के व्यस्ततम मार्ग में रेत से भरी ट्रक और ट्रैक्टर बेलगाम होकर तेज रफ्तार से दौड़ती है। पुलिस और प्रशासन में इसका कोई लगाम नहीं है। वहीं कई रेत गाड़ियों के पास रायल्टी भी नहीं होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *