‘गुलाबो सिताबो’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज, कमाए 30 करोड़, पहली बड़ी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज, KRK ने उड़ाया मजाक

Spread the love

नई दिल्ली: ‘गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं. ये पहली बड़ी फिल्म है जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. सोशल मीडिया पर गुलाबो सिताबो को मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है.

‘गुलाबो सिताबो’ को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है जबकि जूही चतुर्वेदी ने फिल्म की कहानी लिखी है. लॉकडाउन की वजह से सारे सिनेमा हॉल बंद हैं, इसलिए OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. लेकिन हर तरफ यही चर्चा थी कि ‘गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)’ ने कितने पैसे कमाए हैं.

अब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट तो आ नहीं रही है क्योंकि सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. इसलिए इसकी अमेजन प्राइम वीडियो  से हुई कमाई के बारे में जानते हैं.

फिल्म विश्लेषकों का मानना है कि ‘गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)’ के प्रोड्यूसर्स को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर बेचने से निर्मताओं को अच्छा-खासा फायदा हुआ है. फिल्म का बजट 25-30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म के प्रमोशन में कोई खास खर्च हुआ नहीं है. सूत्रों ने बताया कि अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म को लगभग 61 करोड़ रुपये में खरीदा है. इस तरह फिल्म अच्छे-खासे फायदे में गई हैं.

यही नहीं, फिल्म विश्लेषक मान रहे हैं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म को भारत में पांव जमाने के लिए बड़े नाम चाहिए, इसलिए वह अच्छी खासी रकम इन्वेस्ट करने को तैयार हैं. ऐसे में लॉकडाउन में भी कई प्रोड्यूसर्स की चांदी होने वाली है. इस तरह ‘गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)’ दर्शकोंके लिए आ चुकी है, और लॉकडाउन के दौरान भी वीकेंड पर ढेर सारी मनोरंजन की डोज मौजूद है.

केआरके ने बताया कैसी है गुलाबो सिताबो ?

इस बीच केआरके ने भी गुलाबो सिताबो का रिव्यू किया है. उन्होंने ट्विटर पर शूजित सरकार की मूवी को नेगेटिव रिव्यू दिया है. साथ ही फिल्म का मजाक भी उड़ाया है. केआरके ने ट्वीट में लिखा- गुलाबो सिताबो देखने के बाद मैं बस डायरेक्टर साहब शूजित सरकार से पूछना चाहता हूं कि सर जी क्या करना चाह रहे थे आप. मंशा क्या थी? देखने वालों की रूह निकालना चाहते थे क्या सर. खैर, इस फिल्म को थियेटर्स पर रिलीज ना करने के लिए शुक्रिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *