पेट्रोल पंप में फटी पाइप से डाल रहा था पेट्रोल, मैनेजर से की शिकायत तो करने लगा बहस

Spread the love

रायपुर। राजधानी के पेट्रोल पंप में हुई बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है. जहां एक वाहन में पेट्रोल डालते वक्त पाइप फट गया, जिससे अपनी मोपेड में पेट्रोल भरवा रहा युवक भीग गया. इसके साथ ही उसकी गाड़ी भी भीग गई. वहीं पेट्रोल पंप का पाइप फटने से पेट्रोल डलवाने आए लोगों में अफरा-तफरी मच गई. हालांकि, इस दौरान किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई. वहीं मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया. जो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. यह मामला पचपेड़ी नाका स्थित एम/एस पाली फ्यूल्स के पेट्रोल पंप का बताया जा रहा है.

घटना स्थल पर मौजूद अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू ने बताया की जब पेट्रोल पम्प मैनेजर से इस मामले शिकायत करने पहुँचा तो वह उल्टा उन्हीं से बहस करने लगा और कहने लगा की आपकी गाड़ी में दबने के कारण ही पाइप फटा है। पेट्रोल एक बहुत ही ज्वलनशील पदार्थ है पेट्रोल के ऐसे रिसने से और उक्त घटना से बहुत बड़े स्तर में जान माल की हानि हो सकती थी।

प्रदीप साहू ने बताया कि मामले की इसकी शिकायत मुख्यमंत्री ,कलेक्टर ,पुलिस अधीक्षक ,नगर पालिक निगम कमिश्नर और टीकरापारा थाना में की गई है लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है लापरवाही पूर्वक पेट्रोल पम्प संचालन करने वाले संचालक एव दुर्व्यवहा करने वाले कर्मचारियों पर कार्यवाही होना चाहिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *