मां का खौफनाक कदम, नवजात को मारने चूहे के बिल में डालकर मिट्टी से ढका

Spread the love

इलाज के बाद खतरे में बाहर बताई जा रही बच्ची की हालत

जगदलपुर। हाल ही में एक स्टार्टअप कंपनी की महिला सीईओ पर अपने 4 साल के बेटे की हत्या का आरोप लगा है. पुलिस ने बैग में बंद बेटे के शव के साथ महिला को पकड़ा. मामले में जांच जारी है. ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के जगदलपुर जिले में देखने को मिला. यहां शहर से सटे एक गांव में मां ने अपनी नवजात बेटी को मारने के लिए चूहे के बिल में डाल दिया.

मामला कोड़ेनार क्षेत्र के तोकापाल गांव का है. एक मां ने अपनी नवजात बेटी को मारने के लिए हर वो कोशिश की जो वह कर सकती थी. उसने बच्ची को मारने के उद्देश्य से पहले उसे चूहे के बिल में डाल दिया. बच्ची को कोई देख ना ले करके बिल को मिट्टी से ढक दिया और फरार हो गई. लेकिन कहा जाता है जाको राके साइयां मार सके न कोय. गांव के सरपंच वहां से गुजर रहे थे. इस दौरान उन्हें बच्ची की रोने की आवाज सुनाई दी. आवाज का पता लगाते लगाते बिल के पास पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. बिल में नवजात बच्ची मिली. जो जिंदा थी. बच्ची को लेकर गांव पहुंचे और तुरंत इसकी जानकारी डायल 108 को दी. इसी बीच पूछताछ में खुलासा हुआ कि जिस युवती ने ऐसा किया वह बिन ब्याही मां बनी थी. जिसके बाद उसने ये खौफनाक कदम उठाया.

प्रेमी ने अपनाने से किया इंकार : युवती ने बताया कि उसका एक युवक के साथ प्रेम संबंध था. इसी दौरान उसने बच्ची को जन्म दिया लेकिन युवक ने उसे अपनाने से मना कर दिया. जिसके बाद युवती ने बच्ची को अपने रास्ते से खत्म करने की सोची और उसे चूहे के बिल में छोड़ दिया. फिलहाल 108 की टीम गांव पहुंची और बिना देरी किए बच्ची को डिमरापाल स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां इलाज के बाद बच्ची की हालत खतरे में बाहर बताई जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed