वैवाहिक कार्यक्रम से लौटती बस पलटी, 10 घायल और दो गंभीर

Spread the love

बस में सवार लोगों को ग्रामीणों की मदद से कांच तोड़कर बाहर निकाला

बलौदाबाजार। जिले से लगे ग्राम सकरी में शुक्रवार की रात बड़ा सड़क हादसा हुआ। वैवाहिक कार्यक्रम से वापस लौट रही बस तकनीकी खराबी के चलते अचानक पलट गई। बता दे कि बस में साहू परिवार के करीब 50 लोग सवार थे।
बस के अचानक पलटते ही बस में सवार लोगों के बीच चीख पुकार मच गई। इस हादसे में दस लोग घायल हुए हैं। वहीं दो गंभीर हैं, जिन्हें रायपुर रेफर किया गया है। घटना होते ही बस में सवार लोगों को ग्रामीणों की मदद से बस का कांच तोड़कर बाहर निकाला गया। वहीं घायलों को तत्काल जिला चिकित्सालय भेजा गया। मामूली चोट से घायल लोगों को छुट्टी दी गई एवं दो को जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। वहीं दो घायलों को रायपुर रेफर किया गया है।
घटना के प्रत्यक्षदर्शी परिवार के सदस्य ने बताया कि हम लोग रायपुर चंगोराभाठा से ग्राम भद्रापाली बलौदाबाजार चौथिया कार्यक्रम में आये थे और वापस जा रहे थे। इसी बीच ग्राम सकरी में बस पलट गई, जिसमें आठ से दस लोग घायल हैं। दो को रायपुर रेफर किया गया है और दो का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। फिलहाल कोई भी जनहानि नहीं हुई है।परिवार के लोग सुरक्षित हैं। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस भी घटना स्थल पहुंचकर जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *