कोर कमेटी की बैठक में अभिषेक सिंह ने कहा- भारी बहुमत से जीतेंगे कांकेर लोकसभा

Spread the love

कांकेर। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में कांकेर लोकसभा प्रभारी अभिषेक सिंह, सह प्रभारी संतोष बाफना, लोकसभा संयोजक भरत मटियारा, ने लोकसभा सांसद मोहन मण्डावी, भाजपा प्रदेश मंत्री महेश जैन , महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष शालिनी राजपूत की उपस्थिति में आज कांकेर विधानसभा के कोर कमेटी के सदस्यों की बैठक ली । लोकसभा प्रभारी अभिषेक सिंह ने भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा 37 बिंदुओं पर करणीय कार्य दिए जाने की जानकारी दी साथ ही चुनाव जीतने हेतु विभिन्न तरीकों की जानकारी दी । उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को नए मतदाताओं को भाजपा से जोड़ने, भाजपा के पक्ष में गावँ-गावँ दीवार लेखन, गावँ चलो घर चलो अभियान का अच्छे से क्रियान्वयन करने की बात कही ।

श्री सिंह ने उपस्थित भाजपा पदाधिकारियों से कांकेर लोकसभा चुनाव में जीत हेतु सलाह भी लिया । उन्होंने सामाजिक स्तर पर भी पार्टी की रीति नीति को पहुंचाने की बात कही । जिन बूथों पर विधानसभास चुनाव में हार मिली है उन्हें हर हाल में जितने हेतु ईमानदारी से कार्य करने की बात कही । श्री सिंह ने भाजपा पदाधिकारियों को लोकसभा चुनाव जीतने का लक्ष्य दिया । उन्होंने जल्द से जल्द लोकसभा प्रबन्धन समिति का गठन और कार्य प्रारम्भ करने की बात कही ।
लोकसभा सह प्रभारी संतोष बाफना ने बूथ के सशक्तिकरण पर जोर दिया । उन्होंने केंद्र की योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने की बात कही। लोकसभा संयोजक भरत मटियारा ने सभी समाज के लोगो को भाजपा से ज्यादा से ज्यादा जोड़ने की अपील कही । उन्होंने महतारी वंदन योजना का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर राज्य की भाजपा सरकार ने कार्य करते हुए 8 मार्च से प्रदेश की पात्र महिलाओं को प्रति माह एक हजार रु मिलने लगेगा ।

लोकसभा सांसद मोहन मण्डावी ने आदिवासी समाज को ज्यादा से ज्यादा पार्टी से जोड़ने पर बल दिया । उन्होंने धर्मांतरण के खिलाफ भी कार्यवाही करने और लड़ने की बात कही । इस बैठक में पूर्व विधायक सुमित्रा मारकोले, जिला महामंत्री दिलीप जायसवाल, राजीव लोचन सिंह, तारा ठाकुर, निर्मला नेताम, देवेंद्र भाऊ, सुषमा गनजीर, निपेन्द्र पटेल, डॉ देवेंद्र साहू, भूपेंद्र नाग, दीपक खटवानी, नारायण पोटाई, पंचु नायक, यशवंत सुरोजिया, ईश्वर सिन्हा सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *