बंपर जीत से भाजपाई में जश्न, आंधी’ की तरह बीजेपी ने तीन राज्यों में किया कांग्रेस का सफाया

Spread the love

रायपुर।  चार राज्यों के चुनाव  में बीजेपी की आंधी ने तीन राज्यों में कांग्रेस का सफ़ाया कर दिया है. नतीजों-रुझानों में कांग्रेस तेलंगाना के अलावा कहीं सत्ता में आती नहीं दिख रही. तेलंगाना में केसीआर की भारत राष्ट्र समिति को तेलंगाना की जनता ने नकार दिया है. बीजेपी में जीत का जश्न मनना शुरु कर दिया है. पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए बीजेपी मुख्यालय पहुंच गए हैं. प्रधानमंत्री मोदी यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं.भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा, “भाजपा जब भी कोई चुनाव लड़ती है चाहे राज्य का चुनाव हो या देश का चुनाव हो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा नेतृत्व को संभाला है और उस चैलेंज को स्वीकार किया है.”

आज का दिन एतिहासिक है: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज का दिन एतिहासिक है. आज सबका साथ सबका विकास की भावना की जीत हुई है. आज विकसित भारत के अह्वान की जीत हुई है. आज आत्मनिर्भर भारत के संकल्प की जीत हुई है. आज भारत के विकास के लिए राज्यों का विकास की सोच की जीत हुई है. आज इमानदारी और पारदर्शिता की जीत हुई है. आज सुशासन की जीत हुई है.
चार या नौ दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह

 

तेलंगाना पुलिस ने रविवार को कहा कि उसे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ए. रेवंत रेड्डी ने चार या नौ दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह के लिए सुरक्षा व्यवस्था करने के लिए कहा है. कांग्रेस पार्टी 60 सीट के साधारण बहुमत के आंकड़े को आसानी से पार करती दिख रही है. रेड्डी ने रविवार को राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अंजनी कुमार से शपथ ग्रहण समारोह के लिए सुरक्षा व्यवस्था करने को कहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed