पीएम,सीएम और विधायक से मांग : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर संपूर्ण देश में हो सार्वजनिक अवकाश,फटाखे व्यापारी को दुकानें लगाने मिले खुली छूट

Spread the love

कांकेर। छत्तीसगढ़ बजरंग दल सनातन क्षेत्रीय मंच व शिवसेना के माध्यम से एक अत्यंत महत्वपूर्ण विषय को ध्यान में रखकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर, साथ ही छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री विष्णु देव साय एवं कांकेर विधनसभा क्षेत्र के विधायक आसाराम नेताम के नाम पर कांकेर जिला अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया।

हिन्दू संग़ठन की प्रमुख मांग है कि अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर नवीन मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होने जा रहा है। इस अवसर पर सम्पूर्ण भारत के लोग देश-विदेश से करोड़ों रामभक्त इस दिन के साक्षी हो रहे हैं। ऐसे में सभी रामभक्त इस ऐतिहासिक क्षण का आनंद लेना चाहते हैं। अयोध्या से प्राण प्रतिष्ठा का लाइव प्रसारण भी होगा। इस विशेष दिन पर ख़ुशी का माहौल रहेगा। निवेदन करते हुए एक दिन की अवकाश होनी  चाहिए, जिससे भारत देश के सभी रामभक्त खुशियों का आनन्द ले सकें।

हिन्दू सगठन की मांग है कि सोमवार 22 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया जाये। साथ ही खुशियां मनाने वाले सनातनी भाइयों को फटाखा के लिए भटकना न पड़े, इसके लिए फटाखा व्यापारियों को शहर में चिन्हाकित स्थानों पर सार्वजनिक रूप फटाखे दुकान लगाने की खुली छूट दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *