जल्द ही बंद हो सकते हैं आपके यह पसंदीदा सीरियल

Spread the love

मुंबई। छोटे पर्दे के शो सिर्फ शो नहीं होते बल्कि आम इंसान की जिंदगी का हिस्सा होते हैं। हर दिन अपने पसंदीदा सीरियल का एक एपिसोड देखना लोगों की जरुरत और आदत दोनों बन जाता है। ऐसे में जब किसी भी कारण से ये शो बंद होते हैं तो दर्शकों को बहुत बुरा लगता है। बहुत से टीवी शो जहां अपनी कहानी पूरी करने के बाद दर्शकों से अलविदा लेते हैं तो वहीं कुछ टीवी शो ऐसे भी होते हैं जिन्हें अचानक से बंद कर दिया जाता है। आज हम आपको बताएंगे ऐसे ही कुछ टीवी शो को बारे में जिन्हें अचानक बंद करने का फैसला ले लिया गया और अब हम उन्हें नहीं देख पाएंगे।
द कपिल शर्मा शो
छोटे पर्दे का सबसे मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो पिछले कई सालों से फैंस को हंसाते आ रहा है। इस शो ने बहुत उतार चढ़ाव देखे लेकिन तमाम रुकावटों के बाद भी इसने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। अब खबर आ रही है कि शो को बंद कर दिया जाएगा। इसकी सबसे बड़ी वजह है लाइव ऑडियंस का शो में ना होना। कोरोना के चलते लाइव ऑडियंस शो पर नहीं जा सकती। वहीं फिल्म रिलीज ना होने के चलते स्टार्स भी प्रमोशन के लिए नहीं पहुंच रहे। ऐसे में मेकर्स ने शो को बंद करने का फैसला किया। हालांकि उम्मीद है कि स्थिति बेहतर होते ही इसे दोबारा शुरू किया जाएगा।
नागिन 5
इस शो के पिछले चार सीजन ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। शो की जबरदस्त टीआरपी देखते हुए मेकर्स ने साल 2020 में इसका पांचवा सीजन लॉन्च किया था। इस शो में सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल लीड रोल में हैं। हालांकि अब ऐसी खबरें आ रही है कि इस शो को फरवरी में बंद किया जा सकता है। इसकी कोई तय तारीख फिलहाल सामने नहीं आई है।
गुप्ता ब्रदर्स
इस शो को 5 अक्टूबर 2020 में लॉन्च किया गया है, लेकिन अब ये शो 3 महीने बाद ही ऑफ एयर होने जा  रहा है। इस शो को बंद करने का फैसला मेकर्स ने रातों- रात लिया जिससे पूरे कास्ट और क्रू को गहरा झटका लगा है। इस शो में चार भाईयों की कहानी दिखाई जा रही है जिसमें हितेन तेजवानी लीड रोल में हैं। उन्होंने कहा कि हम जानते थे कि शो अच्छा परफॉर्म नहीं कर रहा, लेकिन इसे इतनी जल्दी बंद कर दिया जाएगा ये नहीं सोचा था।
अलादीन नाम तो सुना होगा
टीवी का मशहूर शो अलादीन नाम तो सुना होगा भी बंद होने वाला है। इस शो ने ढाई साल तक लोगों का मनोरंजन किया है। शो के एक्टर सिद्धार्थ निगम भी इस खबर से काफी दुखी हैं। सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि  इस धारावाहिक से जुड़े सभी कलाकार और कर्मचारी बहुत दुखी हैं लेकिन एक तरफ वे इस बात से खुश भी हैं कि उनके काम को दर्शकों से बहुत प्यार मिला। माना जा रहा है कि शो को 5 फरवरी को बंद किया जा सकता है।
लॉकडाउन की लव स्टोरी
देश में जब कोरोना फैला तो लॉकडाउन लग गया और मेकर्स ने इस नए कॉनसेप्ट पर एक शो बना दिया लॉकडाउन की लव स्टोरी। हालांकि शो को फैंस का वैसा प्यार नहीं मिला जिसकी उम्मीद थी ऐसे में शो को ऑफ एयर कर दिया गया। इस शो के लीड एक्टर मोहित मलिक को कोरोना हो गया था इसके चलते वो इसका आखिरी एपिसोड शूट नहीं कर पाए।
एक्सक्यूज मी मैडम
10 दिसंबर 2020 को इस शो को भी बंद कर दिया गया। फैंस को राजेश कुमार और नायरा बनर्जी की कॉमेडी अच्छी लग रही थी। हालांकि लाकडाउन के बाद जब शो की दोबारा शूटिंग शुरू हुई तो कम टीआरपी के कारण मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला कर दिया। इस खबर से शो की कास्ट को बड़ा झटका लगा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *