केशकाल डिपो के पास चलती बस में अचानक लगी आग, खिड़की से कूदकर यात्रियों ने बचाई जान, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

Spread the love

कोंडागांव। केशकाल नगर के डिपो के पास मंगलवार की तड़के सुबह लगभग 3.30 बजे एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें रायपुर से जगदलपुर की ओर जा रही चलती बस में अचानक आग लग गई। आग लगते ही चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए। वहीं बस में आग लगता देख यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। यात्रियों ने दरवजा, खिड़की तोड़ कर किसी तरह से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई, वहीं खिड़की से कूदकर बाहर निकलने के दौरान 3 यात्री बस से गिरकर गम्भीर रूप से घायल भी हो गए हैं। सूचना मिलते ही केशकाल थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है।

शार्ट सर्किट से लगी बस मे आग
 
बस में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट के कारण आसंका जारी की जा रही है। आग लगने से बस पूरी तरह जल चूका है वही यात्रियों के सामन भी जलकर राख हो गया है जिससे यात्रियों का लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। गनीमत रही कि सही समय पर किसी तरह से यात्रियों ने कूदकर अपनी जान तो बचा ली, लेकिन उनके बैग व अन्य सामान बस में ही छूट गया। जिसमें उनके कीमती गहने जरूरत के समान रखे थे जो जलकर राख हो गए।

केशकाल टीम पहुंची मौके पर

केशकाल थाना प्रभारी आंनद सोनी अपनी टीम के साथ जानकारी प्राप्त होते हि पहुंच गये। मौके पर उपस्थित यात्रियों की मदद की एवं घायलों को अस्पताल मे स्वास्थ्य की जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *