विधायक अनीता शर्मा ने समर्थकों के बीच मनाया जन्मदिन, बधाई देने वालों का लगा तांता

Spread the love
  1. डीजे और बाइक रैली निकाल कर समर्थकों ने मनाया जश्न , भाउक हुए विधायक

    कार्यकर्ताओं सहित जनप्रतिनिधियों और सरपंचों ने केक काट कर दी बधाई

धरसींवा। विधान सभा धरसींवा में नारी तू नारायणी और मम्मत्व की अनूठा परिचय देने वाली कांग्रेस की तेज तर्रार विधायक श्रीमति अनीता योगेन्द्र शर्मा के सांकरा स्थित कार्यालय में पूरे विधानसभा व जिले भर से उनके समर्थक जन्म दिन की बधाई देने पहुँचे जंहा कार्यकर्ताओं सहित सरपंचो ने केक काट कर बधाई दिए । वही क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता ,जनप्रतिनिधि चाहे वह कांग्रेस पार्टी का हो या अन्य पार्टी के नेता जनप्रतिनिधि लगभग हर पार्टी के लोग विधायक श्रीमती शर्मा को जन्म दिन की बधाई देने पहुँचे हुए थे। जिसमें कांग्रेस पार्टी के छोटे मोटे कार्यकर्ता से लेकर कांग्रेस के दिगज्ज नेताओं की उपस्थिति रही सभी ने विधायक से गुलदस्ते फूल माला से स्वागत करते हुए जन्म दिन की बधाई दिए।

विधायक श्रीमती शर्मा के जन्मदिन के अवसर पर धरसींवा और खरोर में आयोजित कार्यक्रम में उमड़े जन सैलाब ने एक इतिहास बना दिया। रायपुर, धरसींवा, तिल्दा, के दिग्गज नेताओं के अलावा लगभग 10 हजार से अधिक शुभचिंतक उन्हें बधाई देने के लिए उपस्थित रहे । बतादे कि शुक्रवार को धरसींवा विधायक श्रीमती अनीता शर्मा का जन्म दिन था जंहा दलगत राजनीती से उठकर क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि सहित ब्यापारी संगठन बधाई देने पहुचे थे। तो वहीँ लड्डू एवं केला से तौलकर भी जन्म दिन मनाया गया। युवा कांग्रेस धरसींवा के कार्यकर्ताओ ने विधायक कार्यालय से खरोरा तक डीजे और बाइक रैली निकाल कर जश्न मनाये और विधायक श्रीमती शर्मा ने खरोरा पहुच कर कार्यकर्ताओ के बिच अपनी जन्म दिन मनाये इसके साथ ही राज्य सभा सदस्य श्रीमती छाया वर्मा,उधो वर्मा, सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि, सरपंच सहित आम नागरिक विशेष रूप से उपस्थित रहे ।

बतादे कि शुक्रवार को धरसींवा विधायक श्रीमती अनीता शर्मा का जन्म दिन था जंहा दलगत राजनीती से उठकर क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि सहित ब्यापारी संगठन बधाई देने पहुचे थे। तो वहीँ लड्डू एवं केला से तौलकर भी जन्म दिन मनाया गया। युवा कांग्रेस धरसींवा के कार्यकर्ताओ ने विधायक कार्यालय से खरोरा तक डीजे और बाइक रैली निकाल कर जश्न मनाये और विधायक श्रीमती शर्मा ने खरोरा पहुच कर कार्यकर्ताओ के बिच अपनी जन्म दिन मनाये इसके साथ ही राज्य सभा सदस्य श्रीमती छाया वर्मा, उधो वर्मा, सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि, सरपंच सहित आम नागरिक विशेष रूप से उपस्थित रहे।

 स्वागत से अभिभूत हुए विधायक श्रीमती शर्मा

इस दौरान धरसींवा विधायक श्रीमती अनीता शर्मा ने उपस्थित जन सैलाब को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे धरसींवा विधानसभा की जनता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मुझ पर जो भरोसा जताया है वह उस पर पूरी तरह खरा उतरे हैं । श्रीमती शर्मा ने कहा कि एक कर्मी की तरह उन्होंने जनता की सेवा की है और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार निरन्तर विकास के नए कीर्तिमान गढ़ती रहेगी। कार्यक्रम में पूर्व राज्य सभा सांसद श्रीमती छाया वर्मा ने कहा कि उपस्थित जन समुदाय की यह समर्थन इस बात का सबूत है कि श्रीमती अनीता शर्मा जनता के बीच जाते है.. लोगो का काम करते हैं… इसी सेवा भावना के चलते वह इतने लोकप्रिय हैं जिसका साक्षी यह जन सैलाब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *