धरसीवा विधायक अनिता शर्मा ने किसानों को किया सम्मानित

Spread the love

देशभर में छत्तीसगढ़ के किसान सबसे खुशहाल : अनिता योगेंद्र शर्मा

रायपुर । धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के द्वारा आज ग्राम पंचायत सिलयारी और धरसीवा में किसान सेवा सम्मान समारोह में शामिल होकर किसानों का सम्मान किया। इस कार्यक्रम के अवसर में सर्वप्रथम संचार क्रांति के जनक भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी जी की जयंती के अवसर पर उन्हें माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित कर शुभारंभ किया। इस किसान सेवा सम्मान समारोह के अवसर में समस्त क्षेत्रवासी और किसानों ने विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा का भव्य स्वागत किया और आभार जताया।
किसानों के सम्मान के अवसर में विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा आज हमारी सरकार के द्वारा लगतार किसानों को योजनाओं के माध्यम से उन्हें पैसा देने का काम किया है जिससे आज पूरे देश भर में छत्तीसगढ़ के किसान सबसे समृद्ध और खुशहाल हैं और यह सब संभव हुआ है हमारी सरकार के किसानों का कर्ज माफी और धान के समर्थन मूल्य और बोनस देने से आज प्रदेश के किसान आर्थिक रूप से मजबूत हुए हैं सरकार के द्वारा उनके उनके द्वारा बोए गए समस्त उत्पादों को सरकार के द्वारा समर्थन मूल्य में खरीदा जा रहा है जिससे आज किसान खुशहाल हैं।

लगातार किसानों को समृद्ध बनाने के लिए समर्पित भावना के साथ काम कर रहे हैं क्षेत्र में किसानों के लिए विभिन्न स्टाप डैम का निर्माण एवं जिमोद्धार सहित नहर लाइनिंग अनेकों कार्य सहित कई खाद गोदाम और मंडी निर्माण किए जिससे आज किसान समृद्धि और खुशहाल हैं और किसानों के लिए और आगे भी जो संभव हो सकेगा हम किसानों को उनके हित में सदैव कार्य करते रहेंगे।
इस अवसर में मुख्य रूप से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उधोंराम वर्मा, जिला पंचायत के अध्यक्ष डोमेंश्वरी वर्मा, मनवा कुर्मी समाज के केंद्रीय अध्यक्ष चोवाराम वर्मा, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दुर्गेश वर्मा,ईश्वर बघेल , चुरामणि साहू, जोन प्रभारी मदन गोयल, जयंत साहू,रूपेश बघेल,नीलमणि परघनिया, शेषनारायण बघेल,भावेश बघेल,घनश्याम वर्मा, आशीष वर्मा, रतन सोलंकी ,रामानंद वर्मा, कमल भारती, मोहन साहू,चंद्रशेखर वर्मा, साहिल खान, रोशन पुरी गोस्वामी, ह्रदय साहू, मुकेश ठाकुर, प्राथमिक सेवा सहकारी के अध्यक्षगण समस्त सेक्टर प्रभारी, बूथ प्रभारी और भारी संख्या में किसान और समस्त कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed