’’जेसीआई रायपुर मैक यूनाइटेड मधुरम जोनकॉन 2023 में चमका’’

Spread the love

 रायपुर (न्यूज टर्मिनल)। जेसीआई रायपुर मैक यूनाइटेड, जूनियर चैम्बर इंटरनेशनल (जेसीआई) का एक महत्वपूर्ण चैप्टर, ने जेसीआई इंडिया जोन 9 कन्वेंशन (जोनकॉन) में एक विजयी सप्ताहांत मनाया। रायपुर में भव्य जैनम मानस में उड़ीसा, छत्तीसगढ़ और विदर्भ की मेजबानी की गई और इसमें 22 समर्पित सदस्यों की सक्रिय भागीदारी देखी गई।
दो दिवसीय समारोह के दौरान, जेसीआई रायपुर मैक यूनाइटेड ने डांस, फैशन शो, रील मेकिंग, ईपीएस, जेडपी बारात और अन्य गतिविधियों सहित कई गतिविधियों में भाग लेकर अपनी बहुमुखी प्रतिभा और प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया। उनकी असाधारण प्रतिभा और समर्पण को मधुरम जोनकॉन अवार्ड्स में 25 पुरस्कारों से सम्मानित किया गया, जो उनकी अटूट भावना का प्रमाण है। इस आयोजन का सर्वोच्च गौरव मैक यूनाइटेड को प्रतिष्ठित जोन अवार्ड दिया गया। यह पुरस्कार वर्ष 2024 में उनकी उल्लेखनीय उपलब्धियों का प्रतीक है। विशेष रूप से, अध्यक्ष जेसी कृति अग्रवाल ने जोन 9 के 89 अध्यक्षों में से प्रतिष्ठित ‘‘उत्कृष्ट लोकल ऑर्गेनाइजेशन प्रेसिडेंट‘‘ पुरस्कार जीता। चैप्टर को ‘‘उत्कृष्ट लोकल ऑर्गेनाइजेशन बुलेटिन‘‘ पुरस्कार भी मिला। उनकी प्रशंसाओं की सूची में शामिल होते हुए जेसी सृष्टि बोन्दिया को संगठन के भीतर नई प्रतिभा की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करते हुए ‘‘उत्कृष्ट नई महिला जेसी‘‘ (उपविजेता) के रूप में मान्यता दी गई।


एक विशेष क्षण में मैक यूनाइटेड को जोन अध्यक्षों और जोन निदेशकों से कई सम्मान प्राप्त हुए। इनर्में ZPRP पॉइंट्स के लिए सबसे बड़ा प्लेटिनम पुरस्कार, लेडी जेसीज के लिए एक उत्कृष्ट कार्यक्रम के लिए मान्यता और सामाजिक और पर्यावरणीय कारणों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए पर्यावरण दिवस पुरस्कार शामिल हैं। चैप्टर को प्रशिक्षण क्षेत्र, बिजनेस-टू-बिजनेस (बी2बी) पहल और युवा सशक्तिकरण में उनकी उपलब्धियों के लिए भी मान्यता मिली, जो व्यक्तिगत और सामुदायिक विकास के प्रति उनके समर्पण को रेखांकित करती है। जेसीआई रायपुर मैक यूनाइटेड के लिए यह विशेष क्षण था क्योंकि इसके सदस्य जेसी स्पर्श लखिना को 2024 के लिए जोन 9 के जोन उपाध्यक्ष के रूप में चुना गया था। जोनकॉन कन्वेंशन अवार्ड्स में उत्कृष्टता के इस उत्कृष्ट प्रदर्शन में जेसी कृति अग्रवाल ने ईपीएस में दूसरा स्थान हासिल किया, जेसी पूर्वी मुंद्रा रील मेकिंग में विजेता बनीं और पूरी टीम ने डांस में शीर्ष स्थान हासिल किया।
कॉलेज के चेयरमैन श्री राजेश अग्रवाल, प्राचार्य डॉ एमएस मिश्रा, प्रभारी ऋषि पांडे के मार्गदर्शन में सदस्यों ने कार्यक्रम में भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *